गारिना फ्री फायर का नई अपडेट | New update in Garena Free Fire

 गारिना फ्री फायर को एक और अपडेट मिलता है, इन सभी नए हाइलाइट्स को जोड़ा गया है


इस अद्यतन के माध्यम से तैयारी मानचित्र में परिवर्तन किए गए हैं और आग्नेयास्त्रों को इसी तरह ताज़ा किया गया है। एक अनुकरणीय M4A1 हमला राइफल और ताज़ा आग्नेयास्त्रों में


गारिना फ्री फायर को एक और अपडेट मिलता है, इन सभी नए हाइलाइट्स को जोड़ा गया है


  • असाधारण बातें
  • गारेना फ्री फायर में डायनेमिक लाइटिंग मिलेगी
  • नए हथियार वेक्टर अकीम्बो से जुड़े
  • आप इस गेम को ऐप स्टोर या Google Play से डाउनलोड कर सकते हैं


गरेना फ्री फायर एंड्रॉइड और आईओएस के लिए एक प्रसिद्ध बैटल रॉयल गेम है, जिसे सोमवार को एक महत्वपूर्ण अपडेट मिला। इस अद्यतन के माध्यम से तैयारी मानचित्र में परिवर्तन किए गए हैं और इसी तरह हथियारों को ताज़ा किया गया है। ताज़ा हथियारों में अनुकरणीय M4A1 हमला राइफल और ताज़ा P90 SMG शामिल है। खेल में लूट को और अधिक सुखद बनाने के लिए, उन्नत अनुलग्नकों को उन्नत अनुलग्नकों के बजाय उन्नत रूप से दबा दिया गया है। खिलाड़ी खेल को उसी तरह से खेल सकते हैं जैसे वे अद्यतन के दौरान सबसे अधिक भाग खेलते हैं। जब गेम रिफ्रेश होता है तो वह नए फिक्स का सामना कर सकता है।


डिजाइनर गेरना ने आधिकारिक फ्री फायर इंस्टाग्राम और फेसबुक गरेना पर रिपोर्ट की घोषणा की, अपडेट का मेंशन आज 7 दिसंबर को सुबह 9.30 बजे से शाम 5.15 बजे तक चलेगा। इस समय के दौरान खिलाड़ियों के पास खेल में प्रवेश करने का विकल्प नहीं होगा, फिर भी जब खेल को ताज़ा किया जाता है, तो उनके पास नए वाष्प और उन्नत तैयारी मानचित्र जैसे ताज़ा की सराहना करने का विकल्प होगा।


खेल ताज़ा होने के बाद ग्राहक इसी तरह गारंटी पुरस्कार दे सकते हैं। बरमूडा गोले वैसे ही पटाखे के साथ परिचित हो जाएगा, संगीत आर्केड के साथ ही के रूप में शक्तिशाली प्रकाश व्यवस्था खेल में जोड़ा गया है। इसके अलावा, गारिना फ्री फायर में अतिरिक्त रूप से एक ऑपरेशन क्रोनो अवसर होता है, जो अपडेट के लंबे समय बाद शुरू नहीं होगा। इसके साथ ही, नए सर्फ़बोर्ड परिवर्तन और WAPENS स्थिति परिवर्तन इसमें जोड़े गए हैं।


गरेना का कहना है कि फ्री फायर में वैपन वेक्टर अकिम्बो का उपयोग करके मुख्य डबल मिलेगा, जो ग्राहकों को दो हाथों से अपने दुश्मनों को मारने में सहायता करेगा। जैसा कि हमने उल्लेख किया है, कुछ हथियारों को भी बदला जा सकता है। M4A1 अटैक राइफल अधिक नुकसान पहुंचाने में मदद करेगी। P90 SMG को इसी तरह अतिरिक्त नुकसान के लिए बदला जा सकता है। आप इस गेम को ऐप स्टोर या Google Play से डाउनलोड कर सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

8 दिसंबर भारत बंद | India closes on 8 December

Oppo F17 pro release in india | Oppo F17 भारत में आज लॉन्च | Oppo F17 pro

Sumit Nagal | first Indian to win singles match at a Grand Slam